NEWS VELOCITY.IN

Latest News Of Political, Sports, Share Market And Entertainment Industry From India

मस्ती के मूड में दिखे निरहुआ – अक्षरा सिंह – श्रुति राव प्रयागराज की सड़क पर वायरल हुआ वीडियो

निरहुआ की मस्ती अक्षरा सिंह, श्रुति राव के साथ प्रयागराज की सड़क पर

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ प्रयागराज की सड़क पर बिग बॉस फेम अक्षरा सिंह, श्रुति राव के साथ मस्ती करते और झूमते नाचते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वीडियो में निरहुआ येलो कलर के टी-शर्ट, ब्लू जीन्स और रेड कलर के शूज़ में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं। उनकी बांहों में अक्षरा और श्रुति राव हैं और उनके साथ एनर्जी से भरपुर डांस कर रहे हैं। लाल रंग के शार्ट ड्रेस में श्रुति राव हॉट लग रही हैं वहीं ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में अक्षरा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

हमने जब इस वायरल वीडियो का पता किया तो पता चला कि यह वीडियो दरअसल निरहुआ, अक्षरा सिंह, श्रुति राव स्टारर फ़िल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग के दौरान लिया गया है। जहां तीनों सितारे फ़िल्म के एक डांस नम्बर के लिए रिहर्सल कर रहे थे। फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने सेट से यह वीडियो लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम में शेयर कर दिया और इस तरह यह वायरल हो गया।

https://www.instagram.com/p/CWetZEOogCL/?utm_medium=copy_link

आपको बता दें कि इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ निर्माता प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म सबका बाप अंगूठा छाप” की शूटिंग प्रयागराज में कर रहे हैं। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह, श्रुति राव, संजय पाण्डेय, संजय महानंद, पद्म सिंह सहित कई कलाकार हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे है।

फिल्म एक अनपढ़ युवा की कहानी है। फिल्म एक्शन रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म में कई ऐसे सीन देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देंगे।

फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि फिल्म का काम जोरो शोरो से शुरू है। दिनेश लाल यादव निरहुआ, अक्षरा सिंह और श्रुति राव फिल्म के लिए जोरो शोरो से पसीना बहा रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को बहुत कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। इसलिए हम रात दिन मेहनत करके अपने भोजपुरिया को कुछ अच्छा परोसने वाली है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ का किरदार सबको आश्चर्य चकित कर देने वाला है।

आपको बता दें कि निर्माता प्रदीप के शर्मा की इस फ़िल्म की सह-निर्मात्री अनिता शर्मा और पदम् सिंह हैं।  इस फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं।

मस्ती के मूड में दिखे निरहुआ, अक्षरा सिंह, श्रुति राव प्रयागराज की सड़क पर, वायरल हुआ वीडियो