NEWS VELOCITY.IN

Latest News Of Political, Sports, Share Market And Entertainment Industry From India

सिंगर आशिका कुंदनानी का पहला म्युज़िक वीडियो ” रांझणा ” समीर सेन, निखिल कामत, कॉमेडियन वीआईपी ने किया लॉन्च

इस अवसर पर शानदार केक काटकर सिंगर और ऎक्ट्रेस आशिका कुंदनानी का बर्थडे भी मनाया गया. सिंगर आशिका कुंदनानी का पहला म्युज़िक वीडियो “रांझणा” मुम्बई के लव एंड लाते में भव्य रूप से लॉन्च किया गया। इस अवसर पर गाने की संगीतकार ऋतु जौहरी, गीतकार ऋचा जौहरी, निर्माता रवि कुंदनानी, जीतू शंकर (जीबीएन एंटरटेनमेंट)

और वीडियो डायरेक्टर सुमित रंजन उपस्थित रहे। यहां कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी उपस्थित थे, जिनमे संगीतकार समीर सेन, संगीतकार निखिल कामत, कॉमेडियन वीआईपी, सिंगर दिव्य कुमार का नाम उल्लेखनीय है। ऋतु प्रभा प्रोडक्शन और जीतू शंकर (जीबीएन एंटरटेनमेंट) द्वारा प्रेजेंट इस खूबसूरत गीत के लोकार्पण समारोह में ही शानदार केक काटकर सिंगर और ऎक्ट्रेस आशिका कुंदनानी का बर्थडे भी मनाया गया।

आशिका कुंदनानी ने बताया कि रांझणा गीत काफी बेहतरीन है, जिसमें मेरा किरदार और लुक बहुत अलग है। बचपन से ही गायकी का शौक रहा है, इसकी बाकायदा तालीम हासिल की है। यह गीत करना मेरे लिए इसलिए चुनौतियों भरा रहा कि इसमे गायकी के साथ मुझे अभिनय भी करना था। लेकिन मैं निर्देशक सुमित रंजन की आभारी हूं कि उन्होंने मुझसे यह काम बेहतरीन ढंग से करवा लिया। स्क्रीन पर खुद को देखती हूं तो खुशी होती है। यह गाना जैसलमेर के रेगिस्तान में फ़िल्माया गया है।”

आशिका ने आगे कहा कि मैं अपने पहले वीडियो के लॉन्च के अवसर पर आए तमाम मेहमानों संगीतकार समीर सेन, संगीतकार निखिल कामत, कॉमेडियन वीआईपी, सिंगर दिव्य कुमार का शुक्रिया अदा करती हूं। यह गीत एक ऐसी लड़की के बारे में है जो अपने पिया की तलाश में निकली है, यह एक सूफी सॉन्ग है जिसमें इमोशंस और दर्द भी है।”

आशिका को गायकी की प्रतिभा विरासत में मिली है। वह गुरु ऋतु जौहरी को अपनी फेवरेट सिंगर, गुरु और मेंटर मानती हैं।

संगीतकार ऋतु जौहरी ने बताया कि आशिका ने कम उम्र में ही बता दिया था कि उसमें गायकी का जुनून है। उसकी आवाज़ में एक अजीब सी कशिश है। एक दिन वह एक सूफी सॉन्ग गुनगुना रही थी जिससे मैं बहुत प्रभावित हुई और मुझे लगा कि आशिका का पहला सांग एक सूफी सॉन्ग ही होना चाहिए। इस तरह रांझणा गीत कम्पोज़ किया और सबकुछ जैसे होता चला गया।

यहां आए सभी गेस्ट्स संगीतकार (दिलीप सेन) समीर सेन, संगीतकार निखिल कामत (निखिल विनय), कॉमेडियन वीआईपी, सिंगर दिव्य कुमार ने आशिका की आवाज़ तारीफ की और उनके फर्स्ट सॉन्ग के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। मुंडे मीडिया ने इस प्रोग्राम के पीआर की जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

———- छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

        

सिंगर आशिका कुंदनानी का पहला म्युज़िक वीडियो ” रांझणा ” समीर सेन, निखिल कामत, कॉमेडियन वीआईपी ने किया लॉन्च