NEWS VELOCITY.IN

Latest News Of Political, Sports, Share Market And Entertainment Industry From India

नोएडा में श्रीराम लाइफ ने अपने एपेक्स चैनल के कार्यालय का किया शुभारंभ

नोएडा  – इंश्योरेंस की बेहतर जानकारी और अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से अपैक्स चैनल के पूरे देश में कार्यालय खोले जा रहे है। इसी कड़ी में श्रीराम लाइफ ने अपना अपैक्स चैनल का कार्यलय का शुभारम्भ नॉएडा में सेक्टर 18 में किया गया।

इस उद्धघाटन कार्यक्रम में श्रीराम लाइफ के कार्यकारी  उपाध्यक्ष रोहित ठाकुर द्वारा किया गया। साथ ही इस अवसर पर श्रीराम लाइफ अपैक्स टॉप सिटीज़ हेड उत्कर्ष चौधरी, दिल्ली सर्कल हेड पूजा अग्रवाल व ब्रांच मैनेजर सुधीर शर्मा के के साथ-साथ प्रसिद्ध वित्तीय सलाहकार मधुसुदन और श्रीराम लाइफ से जुड़े सेल्स ऑफिसर भी उपस्थित रहे।

इस दौरान ईवीपी रोहित ठाकुर ने बताया कि श्रीराम ग्रुप इस साल अपनी स्थापना की गोल्डन जुबली मना रहा है व वित्तीय क्षेत्र में 50वर्षों से बनी विश्वसनीयता को घर-घर तक पहुंचाने के उद्देश्य से अपैक्स चैनल इस साल 50 नए कार्यालय खोलने जा रहा है। इस से न सिर्फ़ रोज़गार के बहुत सारे नए अवसर बनेंगे बल्कि वित्तीय योजनाओं का लाभ भी अधिक लोगों तक पहुंच पाएगा। इसी के साथ हाल ही में हमने गारंटीड मच्योरिटी बेनिफिट वाली बिमा योजना प्रीमियर को भी लॉन्च किया है।

आम आदमी के लिए कार्यरत बीमा कंपनी अब हर बड़े शहर में लोगों को आर्थिक सुरक्षा प्रदान करने के प्रण लिए हुए श्रीराम लाइफ इन्शुरन्स को फिक्की द्वारा एक्सीलेंस इन क्लेम सेटलमेंट एंड कस्टमर सर्विसिंग का सम्मान दिया गया।

नोएडा में श्रीराम लाइफ ने अपने एपेक्स चैनल के कार्यालय का किया शुभारंभ