NEWS VELOCITY.IN

Latest News Of Political, Sports, Share Market And Entertainment Industry From India

ऋषभ कश्यप गोलू और संजय पांडेय की तुरहा फिल्म्स प्रस्तुत ‘प्रोडक्शन नं०1’ का भव्य मुहूर्त शिवशंकर (शिव कुमार) के निर्देशन में संपन्न

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार फ़िल्म का निर्देशन करने जा रहे मोस्ट टैलेंटेड निर्देशक शिवशंकर (शिव कुमार) बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसी कड़ी में बड़ा धमाका के रूप में तुरहा फिल्म्स के बैनर तले ‘प्रोडक्शन नं०1’ का ग्रैंड मुहूर्त मुंबई में किया गया है। जिसमें केंद्रीय भूमिका में बतौर नायक ऋषभ कश्यप गोलू नजर आएंगे। साथ ही अहम रोल में संजय पांडेय ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करते हुए दिखेंगे। इस फ़िल्म के ईपी सरोज कुमार मिश्रा हैं, जिनके देखरेख में बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बनने जा रही है। इस फ़िल्म में बतौर ऋषभ कश्यप गोलू काफी अलग और चैलेंजिंग किरदार में अपने फैंस व ऑडियंस को फुल एंटरटेनमेंट करेंगे। तो वहीं डायरेक्टर शिवशंकर भोजपुरी सिनेमा में कुछ अलग करने जा रहे हैं।

सवाल के जवाब में उन्होंने फ़िल्म की कहानी का खुलासा ना करते हुए सिर्फ इतना बताया कि यह फ़िल्म फैमिली ड्रामा से भरपूर है, मगर इसकी कहानी में काफी ट्विस्ट होने वाला है, जोकि दर्शकों के लिए सरप्राइज पैक्ड होगा। इस फ़िल्म में हीरो के रूप में ऋषभ कश्यप गोलू का नया तेवर और अलग हटकर नया अंदाज देखने को मिलेगा। साथ ही दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय का कमाल का अभिनय दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करेगा। यह फ़िल्म उनके फैंस के लिए सरप्राइज पैक्ड होगी। बाकी अन्य कलाकारों के बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी।

वहीं फ़िल्म के हीरो ऋषभ कश्यप गोलू ने कहा कि यह फ़िल्म करके मुझे बहुत मजा आएगा। बॉलीवुड और गुजराती फिल्मों के सह निर्देशक अब भोजपुरी में बतौर निर्देशक आ रहे हैं तो उनका अनुभव मेरे काम तो आएगा ही साथ ही साथ भोजपुरी सिनेमा को बेस्ट डायरेक्टर मिल जाएगा। ऐसे मोस्ट टैलेंटेड डायरेक्टर अगर भोजपुरी में आएंगे तो भोजपुरी फिल्मों का ग्राफ और भी ऊंचा होगा।

फिल्म के ईपी सरोज कुमार मिश्रा ने बताया कि ‘प्रोडक्शन नं०1’ के नाम से बन रही इस फिल्म के निर्माता व निर्देशक शिवशंकर (शिव कुमार) बहुत ही सुलझे हुए व्यक्तित्व के धनी हैं। वे जो भी करते हैं बहुत ही शिद्दत से करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड और गुजराती की कई फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर काम किया है और अब वो बतौर डायरेक्टर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फुल तैयारी के साथ एंट्री कर दिये हैं। उम्मीद है कि वो जितनी भी फिल्म की मेकिंग करने वाले हैं, सब की सब दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ेगी। वो बतौर डायरेक्टर प्रोड्यूसर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान देने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग आगामी 5 अगस्त से भूटान में की जाएगी।

 

ऋषभ कश्यप गोलू और संजय पांडेय की तुरहा फिल्म्स प्रस्तुत ‘प्रोडक्शन नं०1’ का भव्य मुहूर्त शिवशंकर (शिव कुमार) के निर्देशन में संपन्न