NEWS VELOCITY.IN

Latest News Of Political, Sports, Share Market And Entertainment Industry From India

“तीर्थेश्वर प्रोडक्शन” ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन के लिए मशहूर पार्श्व गायक सुदेश भोसले की आवाज़ में एक गाना रिलीज़ किया।

तीर्थेश्वर प्रोडक्शन ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन के लिए एक गाना रिलीज़ किया है, जिसे तीर्थानंद राव ने लिखा है और मशहूर पार्श्व गायक सुदेश भोसले ने खूबसूरती से गाया है, जिससे यह और भी मधुर हो गया है।

संगीत निर्देशक अविनाश पाठक ने गाने की मधुर धुन को अपने शानदार संगीत से सजाया है। गाने का निर्देशन अकरम खान ने किया है। तीर्थानंद राव, जो इस प्रोजेक्ट के निर्माता हैं, फिल्मों में मशहूर और सफल अभिनेता हैं, और उन्होंने इस गाने को ईश्वर चित्ते पर फिल्माया है, जिन्होंने अमिताभ बच्चन की भूमिका निभाई है।

यह गाना बहुत ही मधुर और सुहाना है, जिसे बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। हमें उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना पसंद आएगा।

महान अभिनेता को उनके जन्मदिन पर समर्पित, यह गाना जरूर देखें और अमिताभ बच्चन को ढेर सारा प्यार दें।

“ईश्वर चित्ते जी मेगास्टार अमिताभ बच्चन जी का किरदार निभाकर बहुत खुश हैं, और उनका कहना है, अमिताभ बच्चन जी का गाना मुझ पर फिल्माया गया है, इसलिए मैं तीर्थानंद राव का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।” फिलहाल ईश्वर चित्ते जी तीर्थेश्वर प्रोडक्शन के साथ 6 और प्रोजेक्ट कर रहे हैं।

भविष्य में भी तीर्थेश्वर प्रोडक्शन तीर्थानंद राव के निर्देशन में और भी गाने बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही वे दो फीचर फिल्मों के निर्माण पर भी काम कर रहे हैं।*

“तीर्थेश्वर प्रोडक्शन” ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन के लिए मशहूर पार्श्व गायक सुदेश भोसले की आवाज़ में एक गाना रिलीज़ किया।